टॉप न्यूज़

जेल का डरः किसी ने किया प्रैंक, मनीष सिसौदिया समझे- भाजपा से बुलावा आया है, जमकर उड़ा मजाक

नई दिल्ली. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के सिर पर इस समय गिरफ्तारी की तलावर लटक रही है. नई शराब नीति की आड़ में हुए शराब घोटाले की परतें खुलती जा रही हैं और उसमें मनीष सिसौदिया की भूमिका लगातार संदिग्ध बनती जा रही है. ऐसे में पूरा आम आदमी पार्टी उन्हें शहीद बना देने पर तुली है. बात अब महाराणा प्रताप तक पहुंच गई है. सोमवार को दिन में मनीष सिसौदिया ने दावा किया कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी की ओर से पार्टी ज्वाइन करने का न्योता मिला है. साथ ही आश्वासन मिला है कि उनके केस वापस हो जाएंगे.

लेकिन थोड़ी देर में ही सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनने लगा. दरअसल ये एक प्रेंक मैसेज था, जो किसी यूजर ने उन्हें मजाक के तौर पर भेजा था.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के सिर पर इस समय गिरफ्तारी की तलावर लटक रही है. नई शराब नीति की आड़ में हुए शराब घोटाले की परतें खुलती जा रही हैं और उसमें मनीष सिसौदिया की भूमिका लगातार संदिग्ध बनती जा रही है.ऐसे में पूरा आम आदमी पार्टी उन्हें शहीद बना देने पर तुली है. बात अब महाराणा प्रताप तक पहुंच गई है. सोमवार को दिन में मनीष सिसौदिया ने दावा किया कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी की ओर से पार्टी ज्वाइन करने का न्योता मिला है. साथ ही आश्वासन मिला है कि उनके केस वापस हो जाएंगे.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Home
Top News
Desh
Local News
error: Content is protected !!