Uncategorized

अर्बन स्क्वायर मॉल ने अपने परिसर में लेमन ट्री होटल के भव्य उद्घाटन की घोषणा

उदयपुर । राजस्थान के सबसे प्रमुख रिटेल और मनोरंजन स्थल अर्बन स्क्वायर मॉल ने लेमन ट्री होटल के भव्य उद्घाटन की घोषणा की है। यह प्रॉपर्टी लेमन ट्री द्वारा कीज़ लाइट के नाम से जानी जाती है। लेमन ट्री होटल ने उदयपुर के अर्बन स्क्वायर मॉल में प्रॉपर्टी को लीज पर लिया है, जिसे पहले अर्बन सूट के नाम से जाना जाता था। अर्बन स्क्वायर मॉल में स्थित कीज़ लाइट बाय लेमन ट्री होटल्स, अर्बन सूट्स, उदयपुर के कीज़ लाइट में 68 सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए कमरे, एक रेस्तराँ और अन्य सुविधाएँ होंगी। लेमन ट्री के साथ भूमिका ग्रुप की साझेदारी राजस्थान में एक अद्भुत अनुभव प्रदान करने की उसकी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है। 7वीं और 8वीं मंजिल पर स्थित, 350 वर्ग फुट के ये विशाल अपार्टमेंट एक विश्व स्तरीय शॉपिंग डेस्टिनेशन की सुविधा के साथ-साथ उदयपुर के प्राकृतिक परिदृश्य के लुभावने दृश्य पेश करते हैं। यह फ्रैंचाइज़ समझौता 15 वर्षों के लिए वैध है, और रीब्रांडेड संपत्ति 13 जून, 2024 को खोली गई है।

भूमिका समूह के मैनेजिंग डायरेक्टर उद्धव पोद्दार कहते हैं कि यह वास्तव में उदयपुर और अर्बन स्क्वायर मॉल के लिए एक बड़ा दिन है। झीलों के शहर के रूप में जाना जाने वाला उदयपुर न केवल भारत का प्रमुख पर्यटन स्थल है, बल्कि एक प्रमुख व्यवसाय केंद्र भी है। अर्बन स्क्वायर में लेमन ट्री द्वारा कीज़ लाइट का उद्घाटन असाधारण परिणाम देगा।

अर्बन स्क्वायर मॉल रणनीतिक रूप से सुखेर के गौरव पथ क्षेत्र में स्थित है और 10 लाख वर्ग फुट में फैला है। यह एक रिटेल डेस्टिनेशन है जो खरीदारी, भोजन और मनोरंजन विकल्प प्रदान करता है।

भूमिका ग्रुप के बारे में
भूमिका ग्रुप राजस्थान में एक अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर है। यह अपनी हर परियोजना में गुणवत्ता और नवीनता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है। रेजिडेंशियल, कमर्शियल और हॉस्पिटैलिटी डेवलपमेन्ट के पोर्टफोलियो के साथ, भूमिका ग्रुप असाधारण स्थान बनाने के लिए समर्पित है जो जीवन और समुदायों को समृद्ध करता है।

Mewar Jagat

NEWS PAPER AND NEWS CHANNEL RAJASTHAN

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Home
Top News
Desh
Local News
error: Content is protected !!